boat-storm-pro-call-price-features

boAt Storm Pro Call – Price & Features: भारत के बढ़ते स्मार्टफोन बाजार में अपने लाइनअप का विस्तार करते हुए boAt ने आज ‘Storm Pro Call’ नाम से एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है।

दिलचस्प ये है कि boAt के अनुसार यह भारत में कंपनी द्वारा पेश की गई तब तक की सबसे बड़ी AMOLED डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच है। इसके साथ ही यह स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग (जैसा नाम से ही जाहिर है), फास्ट चार्जिंग व अन्य तमाम सुविधाओं से लैस है।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

तो आइए जानते हैं इस स्मार्टवॉच के तमाम फीचर्स, कीमत व उपलब्धता से जुड़ी जानकारी के बारे में विस्तार से;

boAt Storm Pro Call – Features:

boAt द्वारा पेश की गई नई Storm Pro Call में आपको 1.78-इंच का घुमावदार AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो जैसा हमनें पहले ही बताया, आकार के लिहाज से काफी बड़ा है।

साथ ही Storm Pro Call का यह डिस्प्ले 60Hz रिफ्रेश रेट, Always-On-Display (AOD) फीचर और 100 से अधिक वॉच फेस को भी सपोर्ट करता है। कंपनी के मुताबिक, इसकी ब्राइटनेस भी बेहद अच्छी है और यूजर्स तेज धूप में स्क्रीन पर Text आदि आसानी से पढ़ सकते हैं।

boAt Storm Pro Call

दिलचस्प रूप से ये स्मार्टवॉच 700 से अधिक स्पोर्ट्स मोड से लैस है, जिसमें पावर ट्रेनिंग, एरोबिक्स, पियानो, गिटार, हंसना, इधर-उधर घूमना, चलना, दौड़ना, मेकअप, स्केटबोर्डिंग, रस्सी कूद, स्क्वैश, भाला फेंकना, स्केटिंग, जूडो, फ्रिसबी फेंकना, आदि शामिल है। इसके लिए आपको boAt Crest Gamification ऐप डाउनलोड करना होगा।

वहीं हेल्थ फीचर्स की बात करें तो boAt की इस नई स्मार्टवॉच में आपको रीयल-टाइम 24×7 हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 मॉनिटर और स्लीप मॉनिटर आदि देखने को मिलता है। ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए इसमें एक इनबिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर भी देखने को मिलता है।

इतना ही नहीं बल्कि इस स्मार्टवॉच में आप लाइव क्रिकेट स्कोर, गाइडेड ब्रीदिंग, मेडिटेशन मोड, वेदर अपडेट, नोटिफिकेशन, म्यूजिक, कैमरा कंट्रोल और अलार्म क्लॉक जैसी चीजों का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Storm Pro Call स्मार्टवॉच को IP68 रेटिंग मिली हुई है, मतलब यह पानी और धूल से भी सुरक्षित है और आप इसे स्विमिंग या शॉवर लेते समय भी पहने रह सकते हैं।  

बता दें ये वॉच Android और iOS दोनों तरह के डिवाइसों के साथ चल सकती है। बैटरी के मोर्चे पर boAt की नई Storm Pro Call सामान्य इस्तेमाल पर आपको 10 दिन तक का बैटरी बैकअप दे सकती है। इसकी 230mAh की बैटरी सिर्फ 30 मिनट में पूरी तरह चार्ज की जा सकती है।

इस स्मार्टवॉच को तीन रंग विकल्पों – ‘चारकोल ब्लैक’, ‘नेवी ब्लू’ और ‘स्कारलेट रेड’ में पेश किया गया है।

boAt Storm Pro Call – Price: 

भारत में boAt ने Storm Pro Call की कीमत ₹3,799 तय की है। इसकी बिक्री 5 सितंबर से ही शुरू कर दी गई है।

बिक्री के लिहाज से इस वॉच को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, Flipkart व ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स में उपलब्ध करवा दिया गया है।