noisefit-core-2-price-features-offers

NoiseFit Core 2 – Features, Price & Offers: भारतीय बाजार में इन दिनों लगातार नई स्मार्टवॉच की भरमार देखनें को मिल रही है। इसी क्रम में अब भारतीय ब्रांड Noise ने भी अपनी एक नई किफायती स्मार्टवॉच NoiseFit Core 2 लॉन्च की है।

घरेलू कंपनी Noise द्वारा पेसग की गई ये नई स्मार्टवॉच SpO2 सेंसर, 50 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और 7 दिनों तक की चलने वाली बैटरी जैसी तमाम खूबियों से लैस है।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

तो आइए जानते हैं Noise की इस नई स्मार्टवॉच के सभी फीचर्स, इसकी कीमत, उपलब्धता और ऑफर्स से जुड़ी हुई तमाम जानकारियों के बारे में विस्तार से;

NoiseFit Core 2 – स्पेसिफिकेशन (Features): 

शुरुआत की जाए इसके डिस्प्ले से तो Core 2 में 1.28 इंच का गोल TFT LCD पैनल दिया गया है, जो 240×240 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 500 nits की पीक ब्राइटनेस से लैस है।

NoiseFit Core 2

स्मार्टवॉच 100 क्लाउड वॉच फेस को सपोर्ट करती है। साथ ही इसमें 50 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और एक्टिविटी हिस्ट्री का भी विकल्प मिलता है।

वहीं बात करें हेल्थ फीचर्स की तो नई Core 2 आपको 24×7 हार्ट रेट मॉनिटर सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग के लिए SpO2 सेंसर, स्लीप मॉनिटरिंग, स्ट्रेस मॉनिटर, स्टेप्स ट्रैकर, कैलोरी बर्न और ब्रीदिंग ट्रैकर जैसी तमाम सुविधाओं से लैस नजर आएगी।

बता दें इस स्मार्टवॉच को आप iOS या Android, दोनों में से किसी भी डिवाइस के साथ कनेक्ट कर सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए यह Bluetooth v5.0 वर्जन का इस्तेमाल करती है।

NoiseFit Core 2

इसमें 230mAh की बैटरी मिलती है, जो कंपनी के दावे के अनुसार 7 दिन का बैकअप दे सकती है। वहीं इसमें 30 दिन का स्टैंडबाय टाइम भी मिलता है।

वॉच एसएमएस आदि के लिए क्विक रिप्लाई, रिमाइंडर, अलार्म और मौसम संबंधित अपडेट के लिहाज से भी सक्षम है। साथ ही म्यूजिक कंट्रोल, कैलकुलेटर और कैमरा कंट्रोल की भी सुविधा मिलती है।

इस वॉच को IP68 की रेटिंग मिली हुई है, जिसका मतलब ये है कि यह पानी और धूल से पूरी तरह से सुरक्षित है। वॉच में 22mm का सिलीकॉन स्ट्रैप देखनें को मिलता है।

स्मार्टवॉच को कई रंग विकल्पों जैसे – जेट ब्लैक, मिडनाइट ब्लू, सिल्वर ग्रे, रोज पिंक और ऑलिव ग्रीन में पेश किया गया है।

NoiseFit Core 2 – कीमत व ऑफर (Price & Offer):

बात करें इस नई स्मार्टवॉच की कीमत की तो इसको ₹3,999 के दाम के साथ बाजार में उतारा गया है, लेकिन इसकी शुरुआती कीमत ₹1,799 तय की गई है।

ये वॉच बिक्री के लिहाज से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Flipkart पर उपलब्ध करवाई गई है।