moto-g32-price-features-and-offers-in-india

Moto G32 – Price & Features: भारत के स्मार्टफोन बाजार में किफायती फोनों की माँग सबसे अधिक है, और यही वजह भी है कि इस सेगमेंट में हर महीनें तमाम नए फोन लॉन्च होते नजर आते हैं।

इसी क्रम में अब Motorola ने भी अपने एक नए बजट स्मार्टफोन को पेश किया है। कंपनी ने हाल ही में ही पेश किए गए Moto G42 के बाद अब नया Moto G32 भारत में लॉन्च किया है।

ALSO READ: भारत सरकार ₹12,000 से कम कीमत वाले चीनी स्मार्टफोन को कर सकती है बैन 

ये नया डिवाइस 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप, 5000mAh की बैटरी जैसी तमाम खूबियों से लैस है। लेकिन इसके बाद भी कंपनी ने इसकी कीमत बेहद कम ही रखी है। तो आइए जानते हैं इस नए Motorola फोन के फीचर्स, कीमत व ऑफर्स के बारे में विस्तार से!

Moto G32 – Features:

हमेशा की तरह शुरुआत करें डिस्प्ले से तो इस नए फोन में 6.5-इंच का IPS LCD Full HD+ पैनल दिया गया है, जो 90Hz के रिफ्रेश रेट से लैस है।

वहीं कैमरें के मोर्चे पर बात करें तो रियर यानी पीछे की ओर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखनें को मिलता है, जिसमें 50MP का मुख्य कैमरा, 8MP का अल्ट्रावाइड व डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो कैमरा दिया जा रहा है।

Moto G32

इसमें नाइट विजन, पोर्ट्रेट मोड, स्लो-मोशन वीडियो, डुअल कैप्चर और वीडियो स्टेबिलाइजेशन जैसे शानदार फीचर्स मिलते हैं।

साथ ही सामने की ओर वीडियो कॉलिंग और सेल्फी आदि के लिहाज से पंच-होल डिजाइन के तहत 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह फोन Snapdragon 680 SoC चिपसेट के साथ Adreno 610 GPU से लैस है। फोन में 4GB की RAM और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसको माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

ये नया फोन यूँ तो Android 12 पर चलता है, लेकिन कंपनी में इसमें Android 13 और 3 साल तक के लिए सुरक्षा अपडेट देने की भी बात कही है।

Motorola का नया G32 33W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000mAh की बैटरी के साथ पेश किया गया है।

फोन को IP52 वॉटर रेजिस्टेंस रेटिंग मिली हुई है। साथ ही इसमें किनारे की ओर फिंगरप्रिंट स्कैनर, Dolby Atmos के साथ स्टीरियो स्पीकर आदि भी देखनें को मिलते हैं। रंग के मोर्चे पर आपको दो विकल्प – मिनरल ग्रे और सैटिन सिल्वर मिलते हैं।

Moto G32 – Price:

भारत में Motorola ने अपने नए Moto G32 के सिर्फ 4GB+64GB वेरिएंट को पेश किया है, जिसकी कीमत ₹12,999 तय की गई है। इस फोन की बिक्री 12 अगस्त से Flipkart व रिटेल स्टोर्स पर शुरू हो जाएगी।

शुरुआती ऑफर्स के रूप में HDFC Bank का कार्ड इस्तेमाल करने पर ₹1,250 तक की छूट हासिल की जा सकती है, जिसके बाद फोन के लिए ₹11,749 ही देने होंगे।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

1 comment

Comments are closed.