Nothing Phone (1) Lite

Nothing Phone (1) Lite rumors are fake news?: OnePlus के संस्थापक रहे Carl Pei की नई कंपनी Nothing ने 12 जुलाई को अपना पहना स्मार्टफोन Nothing Phone (1) पेश किया था।

इसके कुछ ही हफ्ते बाद से यह खबरें सामने आनें लगीं थीं कि लंदन आधारती ये कंपनी आजकल के ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए, अपने इस नए फोन को Lite संस्करण भी जल्द बाजार में उतार सकती है।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

लेकिन अब Nothing के संस्थापक और सीईओ, Carl Pei ने खुद इन अटकलों पर विराम लगा दिया है। असल में Carl ने इन रिपोर्ट्स को फेक न्यूज बताया है। इससे साफ हो जाता है कि Nothing Phone (1) Lite जैसा कुछ भी लॉन्च होता नजर नहीं आने वाला।

हुआ ये कि Carl Pei ने Android Police के एक ट्वीट, जिसमें इस कथित Phone (1) Lite के फीचर्स से संबंधित कुछ बातें लिखी हुई थीं, पर प्रतिक्रिया देते हुए, “फेक न्यूज” लिख कर उसको री-ट्वीट किया।

Nothing Phone (1) Lite rumors are fake news

इसके पहले कुछ रिपोर्ट्स में इस बात का जिक्र किया गया था कि Nothing Phone (1) का Lite संस्करण बिना Glyph लाइट फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है। साथ ही ये भी बात कही जा रही थी कि इस कथित फोन में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी नहीं मिलेगा।

खैर! अब इतना तो साफ हो गया है कि Nothing Phone (1) फिलहाल बाजार में कंपनी का एकलौता फोन बना रहेगा।

बता दें भारतीय बाजार में Nothing Phone (1) फोन के 8GB RAM + 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹32,999 और 8GB RAM + 256GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹35,999 तय की है;

वहीं 12GB RAM + 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ इसका टॉप वेरिएंट ₹38,999 के दाम पर पेश किया गया है। फोन को दो रंग विकल्पों – काला और सफेद में पेश किया गया है।

Nothing Phone 1

पर इतना ज़रूर है कि सामने आई कुछ खबरों की मानें तो Nothing भले नया फोन इतनी जल्दी पेश ना करे, लेकिन कंपनी दो नए ऑडियो प्रोडक्ट्स पर काम कर रही है।

इसकी जानकारी Twitter यूजर, मुकुल शर्मा (@stufflistings) के एक ट्वीट से मिलती है, जिसके अनुसार, Nothing B155 और Nothing B157 नामक दो नए ईयरफोन जल्द पेश किया जा सकते हैं।