oneplus-nord-buds-ce-price-features-and-offers

OnePlus Nord Buds CE – Price, Features & Offer: किफायती कीमत पर प्रीमियम-लुक वाले प्रोडक्ट्स की पेशकश के लिए मशहूर, वनप्लस (OnePlus) ने अपने भारतीय प्रशंसको को एक और तोहफा दिया है।

असल में OnePlus ने भारत में अपने नए Nord Buds CE वायरलेस-ईयरबड्स को लॉन्च करते हुए, देश में अपने Nord ऑडियो लाइनअप का विस्तार किया है।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

ये इसलिए भी दिलचस्प हो जाता है क्योंकि इन वायरलेस-ईयरबड्स को भारत में OnePlus 10T 5G के लॉन्च के ठीक पहले पेश किया गया है। नए Nord Buds CE एआई नॉइज कैंसलेशन और 20 घंटे तक के प्लेबैक टाइम समेत कई खूबियों से लैस हैं।

साथ ही नए Nord Buds CE दिखनें में भी कंपनी के मौजूदा Nords Buds व अन्य ईयरबड्स से काफी अलग हैं। तो आइए जानते हैं इसके तमाम फीचर्स, कीमत व ऑफर्स के बारे में विस्तार से;

OnePlus Nord Buds CE – Features:

टच कंट्रोल सुविधा से के साथ आने वाले नए Nord Buds CE ट्रू वायरलेस ईयरबड्स में 13.4mm के डायनेमिक बास ड्राइवर दिए जा रहे हैं, जो कॉल आदि के दौरान एआई (आर्टिफिशल इंटेलिजेन्स) नॉइज कैंसलेशन को सपोर्ट करते हैं। 

OnePlus Nord Buds CE - Price, Features & Offer:

साथ ही OnePlus के ये नए बजट ईयरबड्स AAC और SBC दोनों फॉर्मेट को भी सपोर्ट करते हैं। ये Bluetooth 5.2 वर्जन पर काम करते हैं और फास्ट-पेयरिंग फीचर से लैस हैं। 

इन ईयरबड्स को IPX4 रेटिंग मिली हुई है, जिसका मतलब ये है कि ये वॉटरप्रूफ भी हैं। इन इन-ईयर डिजाइन और इंटर-चेंजेबल ईयर टिप्स देखनें को मिलते हैं। 

Nord Buds CE के हर एक ईयरबड्स में 27mAh की बैटरी मिलती है, वहीं ईयरबड्स के केस की बात करें तो ये USB Type-C के जरिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 300mAh की बैटरी से लैस है। कंपनी के अनुसार, महज 10 मिनट चार्ज करने पर ये 81 मिनट तक का म्यूजिक प्लेबैक दे सकते हैं।

एक बार ईयरबड्स चार्ज हो जाने के बाद लगभग 4.5 घंटे का बैकअप दे सकते हैं, और फुल चार्ज केस के साथ ये एक बार में 20 घंटे तक का बैकअप प्रदान करते हैं। Nord Buds CE को दो रंग विकल्पों – Moonlight White और Misty Grey में पेश किया गया है।

OnePlus Nord Buds CE – Price:

वनप्लस के इन नए Nord Buds CE को भारत में ₹2,299 की कीमत पर लॉन्च किया गया है, जो फीचर्स के हिसाब से बेहतर दाम कहा जा सकता है।

बता दें इन ईयरबड्स की बिक्री 4 अगस्त से OnePlus की आधिकारिक वेबसाइट, स्टोर्स व Flipkart पर शुरू हो जाएगी।