dizo-watch-d-price-features-offers-in-india

Dizo Watch D – Specs, Price & Offers: भारत किफायती इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसों का एक बेहद बड़ा बाजार बनता जा रहा है, जिसके चलते अब तमाम ब्रांड्स कम कीमतों वाले स्मार्ट डिवाइसों को पेश करने की होड़ में नजर आते हैं।

और इसी कड़ी में अब लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता Realme की TechLife ब्रांड Dizo ने भारत में अपनी एक और बजट स्मार्टवॉच – Dizo Watch D लॉन्च कर दी है।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

इस स्मार्टवॉच की ख़ूबियों में इसकी स्क्रीन से लेकर, बैटरी लाइफ तक शामिल हैं। दिलचस्प रूप से ये किफायती स्मार्टवॉच दिखने में एक प्रीमियम वॉच का लुक देती है। तो आइए देर ना करते हुए जानते हैं इससे जुड़ी सभी जानकारियाँ विस्तार से;

Dizo Watch D – Features:  

शुरुआत करते हैं डिस्प्ले से, जिसमें Dizo की इस नई Watch D में वर्गाकार डायल के साथ के साथ प्रीमियम फील वाला 1.8 इंच का एक बड़ा पैनल देखने को मिलता है। सुरक्षा के लिहाज से इसमें कर्व्ड टेम्पर्ड ग्लास भी दिया गया है।

ये डिस्प्ले पैनल के लिए 550 निट्स पीक ब्राइटनेस से लैस है। वैसे दिलचस्प बात ये है कि इस स्मार्टवॉच को कई मेटल फ्रेम और कई रंगों (कुल 5) के सिलिकॉन पट्टों के साथ पेश किया गया है।

इस वॉच को 5 अलग-अलग रंगों – कॉपर पिंक, ब्रॉन्ज ग्रीन, स्टील व्हाइट, क्लासिक ब्लैक और डार्क ब्लू में बाज़ार में उतारा गया है।

DIZO-Watch-D-colors

बता दें Dizo की ये नई वॉच 150 से अधिक वॉच फेस को सपोर्ट करती है, जिन्हें आप अपने मुताबिक सेट कर सकते हैं।

Watch D में आपको इंडोर व आउटडोर सहित 110 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स मिलते हैं, जिसमें वॉकिंग, रनिंग, योगा आदि शामिल हैं। वहीं हेल्थ फीचर्स का भी वॉच में पूरा ध्यान दिया गया है, और इसलिए इसमें हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन और स्लीप मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स का भी दिए गए हैं।

Dizo Watch D

यूजर्स इस स्मार्टवॉच के जरिए फोन के कैमरे, मैसेज नोटिफिकेशन, साइलेंट एंड रिजेक्ट कॉल्स आदि को भी कंट्रोल कर सकते हैं।

Dizo Watch D बाजार में 5ATM वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ पेश की गई है, मतलब ये कि आप इसको पहन कर स्विमिंग भी कर सकते हैं।

वहीं बैटरी की बात करें तो ये वॉच 350mAh की बैटरी से लैस है, जिसको 2 घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर ये 14 दिनों तक चल सकती है।

कनेक्टिविटी की बात की जाए तो ये Bluetooth 5 का सपोर्ट करती है। ये Android 5 और इससे ऊपर के वर्जन को सपोर्ट करती है। साथ ही iPhone यूजर्स को iOS 9 और इससे ऊपर के वर्जन का इस्तेमाल करना होगा।

Dizo Watch D – Price:  

अब सबसे अहम बात, Dizo Watch D की कीमत, जो ₹1,999 तय की गई है। ये वॉच की बिक्री के लिहाज से 14 जून को Flipkart सहित चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध हो जाएगी।

1 comment

Comments are closed.