moto-e40-features-and-price-in-india

Moto E40 Features & Price (India): त्यौहारी सीजन को देखते हुए Motorola ने भारत में अपना नया बजट स्मार्टफ़ोन Moto E40 लॉन्च कर दिया है। और कंपनी के ये फ़ोन किफ़ायती होने के साथ ही साथ सभी तरह के नए फ़ीचर्स से भी लैस है।

ये फ़ोन Unisoc चिपसेट, फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसी कई ख़ूबियों से लैस है, तो आइए जानते हैं इस फ़ोन के बारे में पूरी जानकारी यहाँ!

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

Moto E40: Features

शुरू करते हैं डिस्प्ले से, जिसके तहत इस Moto E40 में 90Hz रिफ्रेश रेट और 400 निट्स ब्राइटनेस वाला 6.5-इंच Max Vision HD+ LCD पैनल दिया गया है।

वहीं कैमरे की बात करें तो फ़ोन के रियर यानि पीछे की ओर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का डेप्थ कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा शामिल हैं। और सामने की ओर सेल्फ़ी कैमरे के तौर पर 8MP का सेंसर दिया गया है।

फ़ोन के हार्डवेयर पर नज़र डालें तो इसमें 1.8GHz क्लॉक वाला Unisoc T700 Octa-Core चिपसेट से लैस है। साथ ही फ़ोन में 4GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है, जिसको माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

moto-e40-features-and-price-in-india

दिलचस्प ये है कि इस फ़ोन में Google Assistant  के लिए एक अलग Key भी दी गई है, जिसका अगर आप चाहें तो किसी और फ़ंक्शन के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

ये फ़ोन में आपको फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक की भी सुविधा दी जा रही है। और फ़ोन ज़ाहिर रूप से 3.5mm के हेडफोन जैक के साथ आता है। फ़ोन को IP52 रेटिंग भी मिली हुई है।

इस बीच Moto E40 की बैटरी पर ग़ौर करें तो इसमें 5,000mAh की बैटरी दी जा रही है, जो कंपनी के अनुसार एक बार चार्ज करने पर 40 घंटे तक का बैकअप देती है। ये किफ़ायती  फ़ोन Android 11 पर चलाता है।

Moto E40: Price

और अब सबसे अहम बात, जो है Moto E40 की क़ीमत। भारत में इस फ़ोन की क़ीमत ₹9,499 तय की गई है। फ़ोन पिंक क्ले और कार्बन ग्रे वेरिएंट में उपलब्ध है। और इसकी बिक्री 17 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से विशेष तौर पर Flipkart पर शुरू हो जाएगी।