xiaomi-gift-mi-11-ultra-to-neeraj-chopra-and-other-indian-tokyo-olympics-2020-winners

Xiaomi India gift for Tokyo Olympics 2020 Winners: टोक्यो ओलंपिक 2020 में नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) समेत तमाम भारतीय खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए देश को गौरवान्वित किया है। और अब खेलों के समापन के बाद कई कंपनियाँ/संस्थान अपने-अपने तरीक़े से भारतीय पदक विजेताओं का उत्साहवर्धन करते नज़र आ रहें हैं।

इसी कड़ी में अब चीनी फोन निर्माता Xiaomi ने भी इस वैश्विक खेल आयोजन में पदक जीतने वाले प्रत्येक भारतीय एथलीट/खिलाड़ी को Mi 11 Ultra गिफ़्ट में देने का ऐलान किया है।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

कंपनी नीरज चोपड़ा, मीराबाई चानू, रवि कुमार दहिया, पीवी सिंधु व अन्य एथलीटों को इस साल के ओलंपिक में उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए सद्भावना स्वरूप अपना फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन भेंट करती नज़र आएगी।

Xiaomi India announces to gift Mi 11 Ultra to all medal winners at Tokyo Olympics 2020

इस बात का ऐलान ख़ुद Xiaomi के वैश्विक उपाध्यक्ष और भारत के प्रबंध निदेशक, मनु कुमार जैन ने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर किया।

Xiaomi India के प्रमुख ने ट्विटर पर टोक्यो ओलंपिक 2020 में पदक जीतने वाले सभी भारतीय एथलीटों की प्रशंसा करते हुए उन्हें बधाई दी।

अपने ट्वीट में मनु जैन ने बताया कि Xiaomi “धन्यवाद के छोटे से स्वरूप में” नीरज चोपड़ा को अपना हाई-एंड फ्लैगशिप डिवाइस, Mi 11 Ultra गिफ़्ट करेगी, जिन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से भारत के लिए ओलंपिक में स्वर्ण पदक अर्जित किया।

tokyo-olympics-2020-indian-winners

इतना ही नहीं बल्कि कंपनी अन्य भारतीय एथलीटों जैसे लोवलिया बोरगोहेन, बजरंग पुनिया और अन्य को भी Mi 11 Ultra गिफ़्ट में देगी।

बता दें Xiaomi का Mi 11 Ultra एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन है जिसे इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था।

फ़ोन 6.81-इंच के 120Hz डिस्प्ले, Snapdragon 888 SoC, ट्रिपल कैमरा सेटअप और कई शानदार फ़ीचर्स से लैस आता है। लेकिन इस डिवाइस से सबसे अधिक सुर्ख़ियाँ अपने रियर (पीछे) कैमरा मॉड्यूल के साथ आने वाले 1.1 इंच के सेकेंडरी डिस्प्ले के चलते बटोरी थीं।

आपको बता दें Xiaomi India भारतीय पुरुष हॉकी टीम के प्रत्येक सदस्य को भी Mi 11X गिफ़्ट में देगी। मनु कुमार जैन ने अपने एक पोस्ट में लिखा कि

“ये सपनों को पूरा करने और 1.3 बिलियन लोगों को खुशी का मौक़ा देने के लिए कंपनी की ओर से धन्यवाद कहने का हमारा तरीका है। हमारे खिलाड़ियों का प्रदर्शन निश्चित रूप से करोड़ों छोटे बच्चों को प्रेरित करेगा। आपने हमें गौरवान्वित होने का अवसर प्रदान किया है।”