ola-electric-scooter-colour-options

Ola Electric Scooter: ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की प्री-बुकिंग शुरु हो चुकी है और अब इसी कड़ी में कंपनी ने एक अहम जानकारी भी आख़िरकार साझा कर दी है, जो हैं इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के रंग को लेकर।

जी हाँ! Ola Electric के सीईओ और Ola Cabs के सह-संस्थापक, भाविश अग्रवाल ने गुरुवार को यह ऐलान किया कि आगामी ओला ई-स्कूटर (Ola e-Scooter) 10 रंग विकल्पों में लॉन्च किया जाएगा।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

ये इसलिए भी दिलचस्प है क्योंकि इस ऐलान के 2 दिन पहले ही भाविश ने ट्विटर पर लोगों से Ola के ई-स्कूटर के रंग विकल्पों को लेकर उनकी प्राथमिकताएं पूछते हुए एक पोल (Poll) पोस्ट किया था।

Ola Electric Scooter Color Variants

बता दें बहुप्रतीक्षित ओला ई-स्कूटर (Ola Electric Scooter) कथित तौर पर 10 रंगों में पेश किया जाएगा, जिसमें लाल, नीला, पीला, सिल्वर, गोल्ड, गुलाबी, काला, नीला, ग्रे और सफेद शामिल हैं।

ola-e-scooter-color-options

Ola की इलेक्ट्रिक वाहन सह-कंपनी, Ola Electric ने 15 जुलाई से ही अपने आगामी इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए बुकिंग शुरू कर दी थी। इन स्कूटर्स को आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर महज़ ₹499 में बुकिंग कर सकते हैं।

हैरान करने वाली बात ये रही कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्री-लॉन्च बुकिंग शुरू होने के सिर्फ़ 24 घंटे के भीतर ही कंपनी ने क़रीब 1 लाख बुकिंग का आँकड़ा पार कर लिया था।

इस नए Ola e-Scooter के जल्द ही देश में लॉन्च होने की उम्मीद है। यह स्कूटर कुछ सेगमेंट-फर्स्ट फीचर्स जैसे ऐप-आधारित कीलेस (Keyless) फ़ीचर आदि के साथ आएगा।

इस स्कूटर कंपनी को तमिलनाडु में बन रही दुनिया की कुछ सबसे बड़ी ‘टू-व्हीलर’ फैक्ट्री में से एक, Ola की FutureFactory में बनाया जा रहा है।

कुछ ही दिनों पहले भाविश ने एक ट्वीट करके ये जानकारी दी थी कि ओला फ्यूचरफैक्ट्री (Ola FutureFactory) का पहला चरण पूरा होने वाला है और जल्द ही इसे चालू कर दिया जाएगा। इस फ़ैक्टरी में कंपनी हर साल 10 मिलियन वाहनों का निर्माण करने का लक्ष्य लेकर चल रही है।