xiaomi-to-soon-offer-gold-loans-credit-line-cards-insurance-products
Credits: Wikimedia Commons

Xiaomi Virtual Demo: हम सब जानते हैं कि मौजूद माहामारी के इस दौर में अधिकतर लोग घर बैठे की चीज़ों ख़रीदारी पसंद करते हैं। और इसी को ध्यान में रखते हुए अब देश में लोकप्रिय बजट ब्रांड बन चुकी Xiaomi ने कॉल्ड एक्सपीरियंस एट होम (Called Xperience at Home) नामक नई सुविधा लॉन्च की है।

असल में इस नई सुविधा के ज़रिए आप घर बैठे फ़्री में MI प्रोडक्ट्स का वर्चुअल डेमो लेकर उन्हें ऑर्डर कर सकते हैं।

Xiaomi Virtual Demo: Xperience at Home

इस सुविधा का ऐलान करते हुए Xiaomi India ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट करके इसके बारे में जानकारी साझा की है।

book-xiaomi-virtual-demo-xperience-at-home
Xiaomi Virtual Demo Service Booking, Called Xperience at Home

कंपनी के अनुसार Mi Home की तरफ़ से #XperienceAtHome नामक सुविधा पेश की जा रही है, जहाँ आप पसंदीदा Mi प्रोडक्ट का वर्चुअल डेमो प्राप्त कर सकते हैं और फिर उसको चाहें तो ऑर्डर कर सकते हैं।

How to use Xiaomi Xperience at Home?

कंपनी के इस वर्चुअल डेमो को हासिल करने के लिए ग्राहकों को एक गूगल फ़ॉर्म (फ़ॉर्म के लिए यहाँ क्लिक करें) भरना चाहिए। इस फॉर्म में आपको अपना नाम, ईमेल एड्रेस, मोबाइल नंबर, राज्य, शहर का नाम और प्रोडक्ट की जानकारी देनी होगी।

अब बात करते हैं कि वर्चूअल डेमो आप किन-किन प्रोडक्ट्स के लिए पा सकते हैं? तो आपको बता दें कंपनी के अनुसार आप Mi 11X, Mi 11X Pro, Redmi Note 10S, Redmi Note 10 Pro Max, Mi Laptop, Mi Robot Vacuum Cleaner और Mi TV का वर्चूअल डेमो पा सकते हैं।

एक बार फ़ॉर्म जमा करने के बाद, Xiaomi के प्रतिनिधि वर्चुअल डेमो सेशन के लिए आपको सम्पर्क करेंगें। इसके बाद वह आगे की प्रक्रिया में आपकी सहायता करेंगें।

असल में ये इसलिए भी अहम है क्योंकि भारत में चीनी ब्रांड Xiaomi या कहें तो इसके Mi Product काफ़ी तेज़ी से लोकप्रिय हो रहें हैं, और इसकी सबसे बड़ी वजहों में से एक है, इनकी किफ़ायती क़ीमतें। असल में इसी वजह से देश में Xiaomi सबसे बड़े ग्राहक वर्ग को आकर्षित करने की क्षमता रखने वाली ब्रांड मानी जाती है।