hero-motocorp-launches-virtual-showroom-know-how-to-use
Credits: Hero Showroom

देश भर में महामारी के चलते लोगों का जीवन और कई बिज़नेस बुरी तरह से प्रभावित हो रहें हैं, ऐसे में कंपनियाँ तरह-तरह के नए सामाधन तलाशते नज़र आ रहीं हैं। और इसी कड़ी में अब प्रतिष्ठित टू-व्हीलर कंपनी Hero MotoCorp ने अपना “वर्चुअल शोरूम (Virtual Showroom)” शुरू किया है।

जी हाँ! Hero MotoCorp ने गुरुवार को कोविड-19 के दौर में डिजिटल सेल्स को बढ़ावा देने के लिए एक वर्चुअल शोरूम (Virtual Showroom) सुविधा शुरू करने का ऐलान किया है।

असल में Hero MotoCorp का ये वर्चुअल शोरूम (Virutal Showroom) उन ग्राहकों के लिए डिजिटल बिक्री की सुविधा प्रदान करेगा जो Hero बाइक की खरीदारी करते समय डीलरशिप आदि के लिए फ़िज़िकल रूप से शोरूम नहीं आना चाहते।

कैसे काम करेगा Hero MotoCorp का Virtual Showroom

कंपनी का कहना है कि उसका नया वर्चुअल शोरूम पूरी तरह से डिजिटल अनुभव प्रदान करेगा। इस वर्चूअल शोरूम में कंपनी की बाइक और स्कूटर को सर्च करना, उन्हें एक्सप्लोर करना और उनकी ख़रीददारी करने जैसी सहूलियत मिलेगी।

Hero MotoCorp का ये Virtual Showroom प्रोडक्ट यानि बाइक और स्कूटर का पूरा 360-डिग्री व्यू प्रदान करेगा। इसके साथ ही यूज़र्स को घर में आराम से बैठे-बैठे हर एक Hero मॉडल के बारे में पूरी तकनीकी डिटेल्स को ब्राउज़ करने या कहें तो पता लगाने की अनुमति मिलेगी।

hero-motocorp-virtual-showroom

वर्चुअल शोरूम को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट (www.heromotocorp.com) या फिर यहाँ क्लिक करके एक्सेस किया जा सकता है।

इस Hero MotoCorp के Virtual Showroom की शुरुआत करते हुए Hero MotoCorp के सेल्स और आफ़्टरसेल्स प्रमुख, नवीन चौहान ने कहा,

“Hero MotoCorp में हम अपने ग्राहकों को एक अनोखा खरीदने का अनुभव प्रदान करने को लेकर लगातार प्रयास कर रहे हैं। मौजूदा हालतों में ग्राहकों को उनकी उँगलियों पर डिजिटल सेवाएँ मिलना बेहद अहम है। और यह नई शुरुआत हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।”

इसके साथ ही कंपनी के अनुसार नई सुविधा ग्राहक को कॉलबैक की रिक्वेस्ट करने और पसंद के वाहन के बारे में पूछताछ करने की भी अनुमति देती है। साथ ही आप सीधे खरीद का विकल्प भी पा सकते हैं।