fau-g-team-deathmatch-mode-trailer-beta-release-date

PUBG Mobile के भारत में बैन होने के बाद, भारतीय बाज़ार में nCore Games द्वारा पेश किया गया FAU-G अभी पिछले ही महीनें iPhones और iPads पर पेश किया गया था। और अब इसको एक और बड़ी अपडेट देते हुए गेम डेवलपर कंपनी ने FAU-G Team Deathmatch Mode की झलक पेश कर दी है, जिसका काफ़ी समय से इंतज़ार किया जा रहा था।

जी हाँ! असल में nCore Games ने अपने FAU-G गेम के नए मोड यानि Team Deathmatch का एक सिनेमैटिक टीज़र लॉन्च किया है। इतना ही नहीं बल्कि कंपनी ने बीटा टेस्टर्स के लिए इस मोड के लॉन्च की संभावित तारीख़ का भी ख़ुलासा किया है।

कब आ रहा है FAU-G Team Deathmatch Mode? (टीज़र यहाँ देखें!)

nCore Games के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर किए गए एक पोस्ट के मुताबिक़ FAU-G गेम में इस साल जून तक फ़िलहाल बीटा टेस्टर्स के लिए में 5 vs 5 Team Deathmatch Mode (TDM) जारी कर दिया जाएगा।

अब बात करें इसके साथ ही पोस्ट किए गए टीज़र की तो टीजर के अनुसार ये नया अपडेट गेम को एक्शन से भरपूर बनाएगा और गेम सीक्वेंस के साथ विभिन्न हथियारों की उपलब्धता भी सुनिश्चित की जाएगी जैसे राइफल, स्नाइपर राइफल, एसएमजी, मशीनगन और थ्रैबल्स आदि।

fau-g-team-deathmatch-mode

और एक सबसे बड़ी बात इस अपडेट के बाद आपको शुरुआती गेम की कहानी जिसमें सिर्फ़ लाठी और हाथों से ही गेम खेला जा सकता था, उससे काफ़ी हद तक निजात मिलेगी।

लेकिन इस बात ग़ौर करने वाली ये है कि इस टीज़र में “फ्री फॉर ऑल मोड” को जगह नहीं मिली है, इसका मतलब ये हो सकता है कि अभी गेमर्स को उसके लिए शायद जून से भी अधिक इंतज़ार करना पड़ सकता है।

इस बीच nCore Games ने बीटा रिलीज़ की सटीक तारीख का खुलासा तो नहीं किया है, लेकिन हो सकता है कि आने वाले हफ़्तों में ट्रेलर आदि के ज़रिए उन तमाम जानकारियों को भी पेश किया जाए।

लेकिन FAU-G के लिए भारतीय बाज़ार में राह इतनी आसान नहीं होने वाली, उसके कई कारण है। पहला कारण तो ये कि इसको अधिकांश गेमर्स PUBG से मिलता-जुलता गेम नहीं मानते, जो शायद काफ़ी हद तक सच भी है। और दूसरा ये कारण भी है कि PUBG की जगह लेने के लिए भारतीय बाज़ार में कई अन्य खिलाड़ी भी अवसर तलाश रहें हैं, जैसे Apex Legends आदि।

असल में भारत में PUBG Mobile का सबसे बड़ा विकल्प बनने की संभावना रखने वाला Apex Legend गेम का मोबाइल बीटा वर्जन इस महीने के अंत में लाइव होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

अब देखना ये होगा कि भला FAU-G Team Deathmatch Mode क्या गेमर्स के बीच वो लोकप्रियता हासिल कर पाएगा जिसका कंपनी PUBG बैन के बाद इंतज़ार कर रही है?