oppo-new-online-store-india

इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि Oppo भारत के स्मार्टफ़ोन बाज़ार में (मुख्य रूप से बजट सेगमेंट में) अपने को बतौर लोकप्रिय ब्रांड स्थापित करने में कामयाब रहा है। और अब Oppo इस कामयाबी को और आगे ले जाते हुए भारत में अपने नए ऑनलाइन स्टोर (Online Store) को लॉन्च करने जा रही है।

असल में ऑफ़लाइन बाज़ारों में Oppo India की पहले से ही मज़बूत पकड़ है, लेकिन अब भारत में बीते कुछ समय से तेज इसे बढ़ते डिजिटल या कहें तो ऑनलाइन ग्राहकों के साथ ही कंपनी भी अपनी डिजिटल उपस्थिति को मज़बूत करना चाहती है।

आ रहा है नया Oppo India Online Store

इसी कड़ी में अब Oppo द्वारा भारत में अपना नया ऑनलाइन स्टोर (Online Store) खोलने की ख़बर ख़ुद कंपनी की ही आधिकारिक वेबसाइट के चलते सामने आई है, जिसमें एक प्री-ओपनिंग पेज को लाइव किया गया है।

oppo-new-online-store-india-(1)

Oppo India Online Store: Launch Date

कंपनी के इस पेज के मुताबिक़ ये Oppo India Online Store आने वाली 7 मई को खुलने जा रहा है, और इसके पहले ही कंपनी ने लॉन्च को देखते हुए कुछ कांटेस्ट और शुरुआती ऑफर भी पेश किया हैं।

oppo-new-online-store-india-(2)

इस नए ऑनलाइन स्टोर के ज़रिए Oppo भारत में अपने मौजूदा सभी स्मार्टफ़ोन्स व डिवाइस बेचता नज़र आएगा, जैसा कि पहले से ही इसकी कई प्रतिद्वंदी कंपनियाँ कर रही है।

असल में अपनी ऑनलाइन उपस्थिति को मज़बूत करके अब कंपनी Xiaomi और Realme की तरह ही युवाओं के बीच और लोकप्रियता और विश्वसनीयता हासिल करना चाहती है।

Oppo India Online Store: Launch Offers

इस बीच इस नए स्टोर के प्रमोशन के लिए कंपनी द्वारा आयोजित कांटेस्ट में भाग लेने वाले सभी को ₹300 का कूपन दिया जा रहा है।

और इन कांटेस्ट में जीतने वाले को OPPO Reno5 Pro, OPPO A-Series 5G स्मार्टफ़ोन और OPPO Smart Bands तक मिल सकते हैं।

वहीं कंपनी इस ऑनलाइन स्टोर लॉन्च के शुरुआती दिनों के दौरान लोगों को कुछ शुरुआती ऑफ़र्स की भी पेशकश करती नज़र आएगी।

इन ऑफ़र्स में ऑफ़र में ₹1 फ़्लैश सेल, स्पिन द व्हील विथ Oppo Reno 5 Pro, Oppo 19 Pro के साथ प्रीमियम मिस्ट्री बॉक्स व अन्य चीज़ें शामिल हैं।

oppo-new-online-store-india-(3)

अब देखना ये है कि महामारी के इस दौर में जब अधिकांश सुविधाएँ ऑनलाइन स्विच होने लगी हैं और लोगों के बीच ऑनलाइन डिलीवरी व अन्य सर्विस को लेकर विश्वास भी बढ़ रहा है, ऐसे में Oppo इस नए क़दम से कितना फ़ायदा उठा पाता है?