apple-holi-pictures-taken-on-iphone-12
Credit: Apple

आज के वक़्त में लोगों के साथ ही साथ ब्रांड्स द्वारा भी त्यौहारों को मानने का अंदाज़ देखने लायक़ होता है। और इस बार टेक दिग्गज़ Apple का होली मानने का अंदाज़ भी देखने लायक़ रहा, जिसमें इसने अपने नए iPhone 12 सीरीज़ की ख़ास क्षमता का प्रदर्शन किया।

असल में Apple ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट किया, जिसने इसने iPhones से क्लिक किए गई होली की कुछ तस्वीरों को शेयर किया।

दिलचस्प ये था कि कंपनी द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई ये तस्वीरें कंपनी के लेटेस्ट फ़ोन iPhone 12 Pro Max से ही ली गई थीं। इन तस्वीरों में होली त्योहार के रंगों में रंगे लोगों के चेहरे की नज़दीक से ली गई तस्वीरें शामिल रहीं।

बता दें असल एमिन इन तस्वीरों को Apple Inc. द्वारा ही कमीशन किए गए एक फोटोग्राफर Dhruvis S. द्वारा क्लिक किया गया था। तस्वीरों को फोटोग्राफर द्वारा साझा किए गए पोस्ट के अनुसार iPhone 12 Pro Max का इस्तेमाल करके कैप्चर किया गया था।

Apple ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा;

“होली के त्यौहार पर Apple द्वारा कमीशन किए गए फोटोग्राफर Dhruvis S. ने दर्शाया कि पारंपरिक होली के रंगों को कैसे देखा जा सकता है।”

इस पोस्ट में आगे कहा गया है;

“हमनें कभी होली की कल्पना एक कला के रूप में नहीं की। इन तस्वीरों में चेहरों को एक कैनवास दिखाया गया है। और अगर आपको भी ऐसा करना है तो आपको कोई पेशेवर चित्रकार या कलाकार होना ज़रूरी नहीं है।”

Apple iPhone 12 Pro Max के कैमरे का प्रदर्शन

लेकिन इतना तो ज़ाहिर है कि इन तस्वीरों को असल में iPhone 12 Pro Max के बेहतरीन क्लोज़-अप शॉट्स ले सकने की ख़ासियत को दिखाने के मक़सद से शेयर किया गया है।

apple-celebrates-holi-with-close-up-pictures-taken-on-iphone-12
Click Here To Visit Post

Apple ने iPhone 12 Pro Max पर ली गई इन तस्वीरों के साथ ही एक Behind The Scene (BTS) वीडियो को भी शेयर किया है।