gionee-max-pro-price-specs-in-india

Gionee ने भारत में अपना नया और बेहद किफ़ायती स्मार्टफ़ोन Gionee Max Pro लॉन्च कर दिया है। ज़ाहिर है ये इस चीनी कंपनी द्वारा भारत में पेश किए जाने वाले एंट्री-लेवल स्मार्टफोन का प्रसार करेगा का विस्तार करेगा।

कंपनी ने भारत में सबसे ज़्यादा बिकने वाले सस्ते स्मार्टफ़ोन सेगमेंट में अपना ये नया स्मार्टफ़ोन कुछ अच्छे फीचर्स, बेहतरीन प्रोसेसर और डुअल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया है। तो आइए जानते हैं इस फ़ोन की ख़ासियत और क़ीमत के बारे में पूरी जानकारी;

Gionee Max Pro Specifications (स्पेसिफिकेशन)

कंपनी ने अपना ये डुअल-सिम (नैनो) Gionee Max Pro असल में 19.5:9 एस्पेक्ट रेशियो के साथ 720X1600 पिक्सल वाली 6.52 इंच की HD+ IPS LCD डिस्प्ले स्क्रीन के साथ लॉन्च किया है। इसके साथ ही इसमें 2.5D कर्व्ड ग्लास स्क्रीन प्रोटेक्शन दिया गया है।

ये फ़ोन आपको Android 10 पर चलता चलता नज़र आएगा है। वही प्रॉसेसर की बात करें तो ये फ़ोन Octa-Core Unisoc 9863A SoC से लैस है।

इस फ़ोन में आपको 3GB रैंडम एक्सेस मैमोरी (RAM) और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है, जिसको माइक्रो-एसडी कॉर्ड की मदद से 256GB तक बढ़ा सकते हैं।

कैमरे के मोर्चे पर बात करें तो Gionee Max Pro में रियर (पीछे) की तरफ़ डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें LED फ़्लैश के साथ 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और ‘बोकेह लेंस’ के साथ 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फ़ी के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेंसर लगा हुआ है।

Gionee-Max-Pro-india

वहीं इस हैंडसेट में 6,000mAh की बैटरी दी गई है, जो रिवर्स चार्जिंग भी सपोर्ट करती है। और कनेक्टिविटी विकल्पों की बात करें तो ये फ़ोन 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth 4.2, GPS/ A-GP, एक 3.5 मिमी हेड फोन्स जैक और चार्जिंग के लिए एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट से लैस है।

दिलचस्प ये है कि इस फ़ोन में अलग से एक Google Assistant बटन और फेस अनलॉक फ़ीचर भी दिया गया है।

कुछ ने चीज़ों पर ध्यान दें तो ये फ़ोन असल में 165x75x10mm के आकार के साथ वजन में 212 ग्राम है।

Gionee Max Pro Price & Availability (कीमत और उपलब्धता)

इस 3GB RAM और 32GB इनबिल्ट स्टोरेज मॉडल की क़ीमत भारत में ₹6,999 तय की गई है। Gionee Max Pro ग्राहकों को तीन रंगों के विकल्पों में मिलेगा, जो हैं नीला, काला और लाल।

आपको बता दें Gionee Max Pro को ऑनलाइन शॉपिंग साइट Flipkart पर लॉन्च किया गया है, और यह 8 मार्च से बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा।