हम जानते हैं कि Micromax ने हाल ही में देश के स्मार्टफ़ोन बाज़ार में वापसी के संकेत दिए थे और इसके साथ ही इसने अपने नए लाइनअप In Mobiles की भी घोषणा की थी।

इसके बाद से ही लोग Micromax के इन आगामी In Mobiles की पहली झलक पाने के लिए बेताब नजर आ रहें थे। लेकिन अब ऐसा लगता है कि लोगों का ये इंतज़ार धीरे धीरे ख़त्म होने के कगार पर आ गया है।

दरसल में कंपनी ने अब Twitter के ज़रिए अपने इन नए लाइनअप को लेकर एक टीज़र वीडियो शेयर किया है, जिसमें इन आगामी फ़ोन का रियर पैनल दिखाया गया है जो एक ख़ास डिज़ाइन के साथ ग्रेडिएंट फिनिश से लैस नज़र आ रहा है।

साथ ही इस पैनल के निचले आधे हिस्से में कंपनी के नए In का Logo भी देखा जा सकता है। इतना ही नहीं Micromax ने यह भी ऐलान कर दिया है कि ये नया स्मार्टफोन 3 नवंबर को दोपहर 12 बजे पेश किया जाएगा।

आपको बता दें Micromax के इस नए फोन में MediaTek MediaTek Helio G35 और Helio G85 प्रोसेसर होने की उम्मीद की जा रही है।

दरसल कुछ की कुछ रिपोर्ट में इस फ़ोन को लेकर कई खूबियाँ लीक के तौर पर सामने आई हैं। इनकी मानें तो G35 चिपसेट वाला ये फ़ोन 6.5-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आएगा और इसमें दो वैरिएंट प्रदान किए जा सकतें हैं।

इसमें से पहला वैरिएँट होंग 2GB RAM और 32GB स्टोरेज वाला वहीं दूसरा 3GB RAM और 32GB स्टोरेज के साथ आएगा।

इसके साथ ही इस डिवाइस में 5000mAh की बैटरी होगी। इसके साथ ही यह भी कहा गया है कि डिवाइस स्टॉक Android से लैस हो सकता है। इसके साथ ही बता यह डिवाइस 2GB वैरिएंट में डुअल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है। वहीं 3GB वेरिएंट में यह ट्रिपल लेंस सेटअप होने की उम्मीद है।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गई आत्मनिहार भारत पहल के तहत पेश किया जा रहा यह फ़ोन ₹7,000 से ₹15,000 तक की रेंज में लॉन्च हो सकता है।