flipkart-xtra-app-to-onboard-part-time-job-seekers

मौजूदा हालातों में कई कम्पनियों में नाटकीय परिवर्तन होते नज़र आ रहें हैं। और अब Flipkart भी इसी का हिस्सा बन गया है।

दरसल Flipkart ने अब अपने प्लेटफॉर्म के जरिए फ्लाइट टिकट बुक करने की सुविधा का आग़ाज़ किया है। जी हाँ! अब उपयोगकर्ता Flipkart पर जाकर अंतरराष्ट्रीय और घरेलू दोनों फ्लाइट टिकट बुक कर सकते हैं। इतना ही नहीं बल्कि Flipkart इन बुकिंग पर फ़िलहाल आपको भारी डिस्काउंट और ऑफ़र भी दे रहा है।

आप इसके लिए या तो Flipkart की ट्रैवल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, या फिर आप सीधा www.flipkart.com/travel/flights पर जा सकतें हैं। इसमें आपको एक आसान इंटरफ़ेस भी प्रदान किया गया है, ताकि ग्राहक सरलता से बुकिंग कर पाएँ।

दिलचस्प यह है कि Flipkart के अनुसार कम्पनी आपको यह टिकट बुकिंग सेवा किसी भी अन्य वेबसाइटों की तुलना में सबसे सस्ते और किफ़ायती दामों में उपलब्ध करवा रहीं है। इतना ही नहीं बल्कि Flipkart के इस इंटरफ़ेस पर आप आपको नेविगेट करने की सुविधा के साथ ही साथ अन्य चीजों के लिए भी काफ़ी आसानी होगी।

इसके साथ ही बुकिंग प्लेटफॉर्म के ठीक नीचे Flipkart यात्रियों के लिए राज्य आदि के हिसाब से सलाह, सुरक्षित यात्रा के लिए दिशानिर्देश, और यात्रा के दौरान COVID-19 के खिलाफ सुरक्षा उपायों का लिंक भी प्रदान करता है, ताकि उपयोगकर्ता टिकट बुक करने से पहले सभी यात्रा सलाह को आसानी से हासिल कर पाएँ।

इतना ही नहीं बल्कि कंपनी खरीदारों को विभिन्न ऑफर भी प्रदान कर रही है जिसमें EMI पर टिकट खरीदना आदि जैसी शानदार सहूलियतें भी दी जा रहीं हैं। इसमें उपयोगकर्ताओं को केवल 10 प्रतिशत राशि का भुगतान करना होगा और शेष राशि अकाउंट से EMI के रूप में कटती रहेगी।

इसके साथ ही उपयोगकर्ताओं को छूट के लिए Flipkart SuperCoins का इस्तेमाल करने की भी सहूलियत दी गयी है। और साथ ही साथ Flipkart ने अलग से भी काफ़ी कूपन साझा किए हैं ताकि उपयोगकर्ता आसानी से ऑफ़र का फ़ायदा उठा पाएँ।

आप FKNEW10 कोड का उपयोग कर पहली बार बुकिंग करने पर 10% की छूट पा सकतें हैं। वहीं घरेलू उड़ानों के लिए FKDOM कोड का उपयोग करके 2500 रुपये तक की छूट हासिल की जा सकती है। इसके साथ ही कम्पनी ने और भी कई कोड शेयर किए हैं।