ऑस्कर के दौरान एक हैरान कर देने वाले विज्ञापन में Samsung ने अपने आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Flip की झलक दिखाई।

इस विज्ञापन में Samsung Galaxy Z Flip को बैंगनी और काले सहित, दो रंगों में दिखाया गया।

इस विज्ञापन में 90 डिग्री पर मेज में रखा Samsung का आगामी Galaxy Z Flip नज़र आता है। कई लीक से सामने आए तस्वीरों और विडियो की तुलना में इस विज्ञापन में फ़ोन की फोल्डेबल खूबी साफ़ नज़र आती है।

खास यह है कि Galaxy Fold स्मार्टफोन की तरह ही इस नए स्मार्टफोन में भी क्रीज नज़र आ रही है। विज्ञापन में एक छोटी कॉपी में लिखा हुआ है

“आप मुख्य स्क्रीन के केंद्र में एक छोटी सी क्रीज को देख सकते हैं, जो स्क्रीन की ही एक खूबी है।”

आपको बता दें Samsung Galaxy Z Flip को 11 फरवरी को सैन फ्रांसिस्को के एक इवेंट में अधिकारिक रूप से लॉन्च किया जाएगा।

खास यह है कि इसकी कीमत Galaxy Fold की $1,980 की कीमत की तुलना में थोड़ी कम रहने का अनुमान लगाया जा रहा है।

अटकलों की माने तो Samsung Galaxy Z Flip में 2636 x 1080 पिक्सल के स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7 इंच का क्लैमशेल फोल्डेबल डिस्प्ले दिया जाएगा। साथ ही यह फ़ोन Samsung UI 2.0 के साथ Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर संचालित होगा।

और जैसा की साफ़ है कि इसमें एक बाहरी डिस्प्ले भी है जो आकार में सिर्फ 1.06-इंच का ही  है और इसे नोटिफिकेशन के लिहाज़ से कैमरे के बगल में ही रखा गया है, जो बैटरी प्रतिशत भी दिखाता है। यह फ़ोन SD855 + SoC द्वारा 8GB रैम और 256 GB स्टोरेज से लैस हो सकता है।

स्मार्टफोन में 12 MP प्राइमरी सेंसर और पीछे की तरफ 12MP वाइड-एंगल लेंस होने की संभावनाएं भी सामने आई हैं, जिसमें ऑटोफोकस के साथ 10MP का कैमरा होगा। साथ ही यह स्मार्टफोन 3300 mAh  बैटरी और 15W फास्ट चार्जिंग सुविधा से लैस नज़र आ सकता है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *