छोटे स्तर वाले किराना नेटवर्क की चेन Gully Network Retail के लिए काफी अच्छी खबर है। दरसल कंपनी को Orios Venture Partners से सीड राउंड के तौर पर 5 करोड़ रुपये का फंड प्राप्त हुआ है।

आपको बता दें अजय नैन और प्रतीक चतुर्वेदी द्वारा अगस्त में Gully Network Retail की शुरुआत की गई थी। यह एक छोटे स्तर पर किराना स्टोर्स को एक ओमनी-चैनल आधुनिक स्टोर में बदल कर सुविधाओं की पेशकश करने का काम करती है।

इस तरीके से यह एक साधारण किराना दुकान से परे ग्राहकों को एक अच्छा अनुभव प्रदान करने के साथ ही साथ इस क्षेत्र में एक प्रतिस्पर्धी बाज़ार का निर्माण करने का काम करता है।

आपको बता दें फ़िलहाल ली Gully Network Retail बेंगलुरु में अपने 25 स्टोर्स संचालित कर रहा है। इसका उद्देश्य आधुनिक ग्राहक अनुभव, डेटा-आधारित रिडरिंग की कमी, स्थिर मार्जिन और मजदूरी की बढ़ती लागत जैसे मुद्दों को लेकर काम करते हुए और भी बेहतर सुविधाओं की पेशकश करना है।

इसके साथ ही खास यह है कि इसके स्टोर्स ऑनलाइन ऑर्डर वाले चैनल को पसंद करने वाले उपभोगताओं को भी सेवाओं की पेशकश करते हैं।

इस बीच कंपनी के संस्थापक सदस्य, अजय नैन ने कहा,

“पिछले कुछ सालों में भारतीय किराना रिटेल इकोसिस्टम B2B आपूर्ति, PoS, और वित्त जैसे नए समाधानों की तलाश करता नज़र आ रहा है।”

“हालांकि इसके बाद भी खुदरा विक्रेताओं और उनके स्थानीय उपभोक्ताओं के लिए कई परेशानी भरे मुद्दों को हल करने वाला कोई भी नहीं है। रिटेलर्स अभी भी B2B  ऐप्स पर कीमतों की तुलना करने आदि में पारंपरिक वितरकों के साथ घंटों का समय बर्बाद करते हैं।”

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *